Tecno Pop 8 Pros and Cons, Specifications, Price: सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च हुआ 2024 में

Tecno ने अपना सबसे सस्ता Tecno Pop 8 smartphone लॉन्च कर दिया है जोकि 3 जनवरी 2024 को लॉन्च हुआ है। और आप इस फोन की कीमत को जान कर हैरान हो जाओगे। क्योंकि Tecno Phone Under 10000 में आपको मिलने वाला है इस Tecno Pop 8 Pros and Cons, price और specification को जानने के साथ साथ इसकी लुक को देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करे।

Tecno Pop 8 Pros and Cons
Tecno Pop 8 Pros and Cons

Tecno Pop 8 Pros and Cons को जानने से पहले इसकी Specification को एक बार देख ले

tecno India में अब बहुत सारे आपने स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रहा है। जोकि बहुत ही सस्ते प्राइस में आपको बहुत ही आसानी से मिल जाएंगे। और tecno India में आपने बहुत सारे Tecno Phone under 10000 में प्रोवाइड करवा रहा है। लेकिन दोस्तो जो tecno pop 8 smartphone है ये एक 4G मोबाइल हैं इसमें आपको 5G support देखने को नहीं मिलेगा।

CategoryDetails
GeneralAndroid v13
Average thickness: 8.6 mm
Slim design
Side fingerprint sensor
Display6.6-inch IPS LCD screen
Large, 720 x 1612 pixels
Good: 267 ppi
Poor: 90 Hz refresh rate, water drop notch
Camera12MP dual rear camera
Average 1080p @ 30 fps FHD video recording
8MP front camera
TechnicalUnisoc T606 chipset
1.6 GHz octa-core processor
Average: 4GB RAM + 4GB virtual RAM
Large: 64GB inbuilt memory
Large: Dedicated memory card slot
Connectivity4G, VoLTE
Bluetooth, WiFi
USB-C
Battery5000mAh battery
Average: 10W fast charging
ExtraNot water-proof

Tecno Pop 8 Camera

Tecno pop 8 में Dual Camera Setup है जिसमे आपको 12 MP (upto 4x Digital Zoom) Wide Angle Primary Camera देखने को मिलेगा। और इसके साथ Dual LED Flash आती है, जोकि एक अच्छी फोटो निकालने में मदद करती है। और दोस्तो आप इसके मैन कैमरे से Full HD और 30fps पे Video Recording कर सकते हो। और दोस्तो आपको आगे की साइड Front Camera 8 MP With Dual LED के साथ देखने को मिलेगा और LED flash light आपकी रात में एक अच्छी फोटो निकालने में मदद करेगी।

Techno Pop 8 Ram & Storage

Tecno mobile जोकि एक Tecno Phone under 10000 में आने वाला एक smartphone है इसलिए इस smartphone में आपको 4 GB RAM और 64 GB storage देखने को मिल जायगी। और दोस्तो इसमें आप 1 TB तक आपनी स्टोरेज को expend कर सकते हो। क्योंकि tecno ने आपने Tecno Phone 4 64 वाले में मेमरी कार्ड स्लॉट को भी प्रोवाइड किया है जिसमे आप आपने एक पर्सनल मेमरी कार्ड को यूज कर सकते हो।

Techno Pop 8 Display

Tecno ने आपने Tecno Phone 4 64 वाले में 6.56 inches की डिस्प्ले के साथ 90Hz का रिफेर्श रेट को प्रोवाइड किया है। जिसकी वजह से मोबाइल की डिस्प्ले बहुत ही समूथ चलती है। और आपको इस फोन में साइडो के Bezels बहुत ही कम देखने के मिलेंगे।

Tecno Pop 8 game

Tecno phone 4 64 में आप नॉर्मली गेम्स खेल सकते हो। आप इस smartphone में PUBG गेम को low quality पर आसानी से खेल सकते हो। यदि आप इस फोन में PUBG जैसी गेम को ज्यादा क्वालिटी पर खेलोगे तो ये फोन हैंग कर सकता है

Tecno Phone 4 64 price

तो दोस्तो आप इस फोन के प्राइस को जानने के लिए बहुत ही उत्तेजित होंगे। क्योंकि ये एक ऐसा फोन है जोकि 2024 में सबसे सस्ते रेट में लॉन्च हुआ है। ये Tecno Phone under 10000 smartphone आपको सिर्फ 5999 रूपये का मिलने वाला है।

Tecno Pop 8 Launch Date

Tecno Phone company ने आपने इस tecno pop 8 को 3 जनवरी 2024 को लॉन्च किया था।

Tecno Pop 8 Pros and Cons

Tecno Pop 8 Pros and Cons को अच्छे से जानने के लिए नीचे पढ़े l।

Tecno Pop 8 Pros

  • ये वाला टेक्नो पॉप 8 स्मार्टफोन 5900₹ में आता है जोकि 2024 का सबसे सस्ता 5g smartphone हैं।
  • इस मोबाइल की Back बहुत ज्यादा Premium Look देती हैं।
  • इस smartphone में आपको back साइड LGB लाईट लगी मिलने वाली है जोकि किसी के फोन आने पर और फोन में गाने चलने पर या फोन को बंद करने पर जलती है जिसको देखने के बाद आप भी बोलोगे so beautiful so elegant just looking like a wow
  • यदि आप इस फोन की डिस्प्ले की साइडो में bezzels देखोगे तो वो बहुत ही ज्यादा कम है। जोकि हमे इस प्राइस के स्मार्टफोन में देखने को काम मिलते है।
  • जैसे की आपको पता है 2024 में ज्यादातर स्मार्टफोन्स में आप एक्स्ट्रा मेमरी एक्सपेंड नही कर सकते लेकिन इसमें आप 1 TB तक स्टोरेज को expend कर सकते हो।

Tecno Pop 8 Cons

  • इस smartphone में आप ज्यादा हाई क्वालिटी पर pubg जैसी गेम्स नही खेल पाओगे।
  • इस फोन में android 13 आता है।
  • इस फोन में आप 4k video recording नहीं कर सकते।
  • इस smartphone में आप ज्यादा क्लियर्टी वाली फोटो क्लिक नही कर पाओगे क्योंकि आपको इसमें main camera 12 MP और फ्रंट कैमरा 8 MP का मिलता है

Tecno Phone 4 64 Conclusion

तो दोस्तो अब बात कर लेते है ये स्मार्टफोन आपको खरीदना चाहिए या नहीं तो दोस्तो जैसे की आपको पता है अब 5G स्मार्टफोन्स आ रहे है और जो ये Tecno Phone है एक 4G phone हैं और इसमें आपको कैमेरा भी सिर्फ ठीक ठाक मिलता है और आप इस स्मार्टफोन को आपने नॉर्मली काम को करने के लिए यूज कर सकते हो। यदि दोस्तो आपके घर में यदि किसी और फोन की जरूरत है और आपके पास इतने पैसे नहीं है की आप एक बहुत ही अच्छा स्मार्टफोन खरीद सको तो आप इस फोन को खरीद कर उसे दे सकते हो। यदि दोस्तो आप एक 5G और एक अच्छे कैमरे वाला फोन खरीदना चाहते हो तो आप नीचे की साइड दिए हुए लिंक पर क्लिक करके और फोन्स के बारे में जान सकते हो।

Read More:

Poco X6 Pro Price in India, Launch Date & Specification

Realme 12 Pro Plus, Specifications, Price & Launch Date

Redmi Note 13 5g Series (Launch 4th January 2024)

FAQ: Tecno Phone 4 64

पॉप 8 कितने का आता है?

टेक्नो पॉप 8 5999₹ का आता है।

टेक्नो पॉप 8 5जी स्मार्टफोन है या नहीं?

टेक्नो पॉप 8 एक 4जी स्मार्टफोन है।

टेक्नो का सबसे सस्ता फोन कोन सा है?

टेक्नो पॉप 8.

टेक्नो कंपनी कहा कि है?

चाइना।

टेक्नो पॉप 8 कब लॉन्च हुआ?

3 जनवरी 2024

2 thoughts on “Tecno Pop 8 Pros and Cons, Specifications, Price: सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च हुआ 2024 में”

Leave a Comment